Header Ads

BJP के जीत की आसार बढ़ी


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी पार्टीयां अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं वोटरो को लुभाने के लिए सभी ने अपने घोषणा पत्र में एक से बढ़ के एक बड़े घोषणा किया हैं जिसमें लैपटॉप,मोबाइल ,किसन क़र्ज़ माफी इत्यादि बड़े वादे हैं । लोगों को आसार थी कि नोटबंदी से भाजपा का काफी नुकसान होगा लेकिन ऐसा होता नही दिख रहा हैं आज भी भाजपा काफी मजबूत नजर आ रही हैं जहाँ सपा व् कांग्रेस के गठबंधन पर लोगो का मिलाजुल प्रक्रिया वही वही सोसल  मीडिया पर एक प्रचार किया जा रहा हैं जो इस प्रकार हैं "कि यदि काम किया तो गठबंधन क्यों ? ,यदि 27 साल यूपी बेहाल तो फिर गठबंधन क्यों " जो लोगों को काफी प्रभावित कर रही हैं बसपा को लोग लड़ाई से बाहर बता कर उसकी आलोचना कर रहें हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं बसपा पार्टी के तरफ जिन लोगो का झुकाव था आज भी बना हुआ हैं लेकिन ऐसा लगता हैं बसपा के पास चुनाव लडने के लिए मुद्दों की कमी हैं जो कही पर बसपा को पीछे कर रहा हैं लेकिन लड़ाई से बाहर नही कहा जा सकता हैं। वही अन्य छोटी पार्टीयां भी अपने क्षेत्र में दमदारी से चुनाव लड़ रही हैं जिसमे रलोद मुख्य हैं इस पार्टी की अच्छी  पकड़ हैं जो किसो को पूर्ण बहुमत न मिलने कि स्थिती काफी मजबूत होगी ।
   



भाजपा के जीत के आसार इस लिए ज्यादा लग रहा है क्यों कि हाल ही में हुआ MCL के चुनाव में भाजपा को सभी तीनो सीटो पर जीत मिली हैं जो इस प्रकार हैं कानपुर, बरेली ,गोरखपुर यह जीत भाजपा के लिए कम नहीं हैं इससे और पार्टीयो के मन में चल रही भ्रम भी दूर हो गया की लोग नोटबंदी से परेसान होकर भाजपा के खिलाप वोट करेगे जो नही हुआ इससे और पार्टीयो में बेचैनी  बढ़ गई हैं वही भाजपा को लोगो के समक्ष यह रखने का मुद्दा मिल गया कि लोग नोटबंदी लोग खुश जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा हैं। यह भाजपा के लिए कितना फायदेमंद होगा यह तो जानते तय आने वाले समय में कर देगी। लेकिन इस जीत भाजपा के कार्यकर्ता में एक नया उमंग दिखाई दे रही हैं।

"यदि आप भोजपुरी जानते हैं तो देखे जब मोदी जी ने भोजपुरी बोला तो क्या हुआ" 👏 जब मोदी जी ने भोजपुरी बोला ......
                      
                👍 आप सभी लोगो का धन्यवाद 👍
                  
   आप भी जुड़ सकते हैं  👪 युवा समाजसेवा संघ👪

यह विचार हमारे खुद के हैं यदि कुछ लोगों को इससे कष्ट पहुचता हैं तो माफी चाहते हैं पर आज की सच्चाई यही हैं । इस लिए यह लेख लिखना पड़ा -अजीत चौधरी

काम की चीज 👉UP वोटर लिस्ट मोबाइल में डाउनलोड करें
👉 विल गेट्स की एक दिन कमाई 102 करोड़ जाने और रोचक तथ्य  👈 click hear

No comments

Comments system